Isha Ambani Met Gala Sari Gown: All about Reliance Industries director Isha Ambani Piramal’s breathtaking sari gown at Met Gala 2024 | – Times of India

[ad_1]

जैसे ही न्यूयॉर्क शहर के प्रतिष्ठित क्षितिज पर सूरज डूबता है, फैशन और मनोरंजन की दुनिया में सबसे शानदार घटना: मेट गाला की प्रत्याशा बढ़ जाती है। आज रात, मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के पवित्र हॉल एक बार फिर से समृद्धि, रचनात्मकता और शैली की सिम्फनी की मेजबानी कर रहे हैं, क्योंकि दुनिया के हर कोने से दिग्गज कला, संस्कृति और वस्त्र के मिलन का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं। मेट गाला 2024.जबकि शाम की शुरुआत फैशनेबल अंदाज में हुई और कई मशहूर हस्तियों ने हमारा ध्यान खींचा, निदेशक मंडल ने। रिलायंस इंडस्ट्रीज, ईशा अंबानी पीरामल मेट के रेड कार्पेट पर एक और शानदार प्रस्तुति दी।

ईशा (3)

ईशा, जो अब नियमित हैं गाला से मुलाकात हुई हाथ से कढ़ाई किए गए विशेष परिधान में वह सनसनीखेज लग रही थीं साड़ी गाउन एसीई इंडियन डिज़ाइनर्स से राहुल मिश्रा.
इस साल की मेट गाला थीम “द गार्डन ऑफ टाइम” के लिए, राहुल और ईशा की स्टाइलिस्ट, अनीता अदजानिया श्रॉफ ने प्रकृति के शानदार और प्रचुर जीवन चक्र को प्रतिबिंबित करने के लिए ईशा के लिए एक कस्टम लुक बनाया, जिसे पूरा करने में 10,000 घंटे लगे।
अदजानिया के अनुसार, “यह लुक राहुल के पिछले संग्रहों के तत्वों को शामिल करके स्थिरता को अपनाता है। अभिलेखागार से डिजाइन में फूलों, तितलियों और ड्रैगनफ्लियों के नाजुक रूपांकनों, विभिन्न एप्लाइक और कढ़ाई तकनीकों, जैसे कि फरिशा, जरदोजी, नैक्सी और डबका, जैसे फ्रांसीसी गांठों के साथ-साथ, ये सभी तत्व ग्रह की स्थिति के बारे में एक शक्तिशाली कथा प्रस्तुत करते हैं और सैकड़ों स्थानीय कारीगरों और बुनकरों का समर्थन करते हुए, कई भारतीय गांवों में उत्कृष्ट रूप से हाथ से कढ़ाई की गई थी।

सीमांत बल

अपने आभूषणों के लिए, ईशा ने पारंपरिक कमल के हाथ की चूड़ी (हाथापोचा), तोते की बालियां और वीरेन भगत द्वारा डिजाइन किया गया फूल चोकर चुना।

मेट गाला 2024 की उलटी गिनती शुरू: गुप्त अतिथि सूची, वर्ष की थीम और विशेष प्रदर्शन; इस वीडियो में सभी विवरण

वैश्विक फैशन कार्यक्रमों में ईशा अंबानी की उपस्थिति आकर्षण, सुंदरता और सांस्कृतिक समृद्धि के अद्वितीय संयोजन को प्रदर्शित करने से कम नहीं है। व्यवसाय और समाज दोनों में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में, वह आसानी से अपने विचित्र विकल्पों से ध्यान आकर्षित करती हैं, अक्सर पारंपरिक भारतीय तत्वों को समकालीन अंतरराष्ट्रीय रुझानों के साथ जोड़ती हैं। चाहे मेट गाला में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाना हो, पेरिस फैशन वीक में भाग लेना हो, या कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेना हो, ईशा लगातार शालीनता और शिष्टता की भावना प्रदर्शित करती हैं जो सीमाओं से परे है। उनके संग्रह सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं, जो शिल्प कौशल और डिजाइन के लिए गहरी सराहना को दर्शाते हैं और विश्व स्तर पर भारतीय डिजाइनरों और कारीगरों को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में भी काम करते हैं। जटिल सजावट से सजी सुरुचिपूर्ण साड़ियों से लेकर चिकने आधुनिक सिल्हूट तक, ईशा की वैश्विक शैली अद्वितीय ग्लैमर की हवा के साथ गूंजती है, जो वैश्विक परिप्रेक्ष्य के साथ एक सच्चे फैशन आइकन के रूप में उनकी स्थिति को दर्शाती है।



[ad_2]

Source link

Modified by Maaaty at MPI News

Leave a Comment